Jhunjhunu Update
झुंझुनू अपडेट - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

5 साल की बच्ची के साथ मंदिर में छेड़छाड़, मामला दर्ज

झुंझुनूं. झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है। झुंझुनूं के राणी सती मंदिर में स्थित कैंटीन के कर्मचारी ने एक पांच साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की है। कोतवाली पुलिस ने कैंटीन कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली के एक परिवार के सदस्य धार्मिक यात्रा पर खाटूश्यामजी आए हुए थे। वापिस लौटते वक्त रात को वे राणी सती मंदिर भी दर्शन के लिए पहुंचे। जहां पर उन्होंने मंदिर परिसर में स्थित कैंटीन में ठहरकर बच्चों के लिए दूध वगैरह लिया। आरोप है कि इसी दरमियान कैंटीन के एक कर्मचारी की नजर पीड़ित बच्ची की बहन पर पड़ी। उसने उनसे बातचीत भी की। लेकिन जब पांच साल की बच्ची कैंटीन से बाहर बरामदे में चली गई तो आरोपी युवक ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। इसके बाद दूसरी बहन के टोकने पर छोड़ दिया। जब परिवार के लोगों को इसके बारे में पता चला। तब तक परिवार के सदस्य मंदिर से बाहर आ चुके थे। लेकिन पता लगने के बाद वे वापिस कैंटीन में गए और उस कर्मचारी से पूछताछ की और मारपीट भी की। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी कर्मचारी को अपने साथ कोतवाली ले आई। इस मामले में पीड़ित बच्ची के पिता ने कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई है। कोतवाली थाने के एएसआई मुलायम सिंह भी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे। जिसमें कर्मचारी बच्ची के साथ छेड़छाड़ करता हुआ दिखाई दे रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
मेडिकल कराने गए थे, भर्ती कर लिया
पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि आरोपी युवक का मेडिकल कराने के लिए कोतवाली पुलिस बीडीके अस्पताल ले गई थी। लेकिन बाद में उन्हें बताया गया कि उसके अंदरूनी चोटें है। इसलिए उसे भर्ती कर लिया गया है। परिजनों का आशंका है कि पुलिस मामले में दबाव बनाने के लिए ऐसा कर रही है। जबकि हमने इतनी भी मारपीट नहीं की कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़े।
कैंटीन संचालक पहुंचा एफआईआर कराने
इधर, देर रात को कोतवाली थाने में कैंटीन संचालक भी अपने अन्य कर्मचारियों के साथ कोतवाली में पहुंचा। जहां पर उसने एफआईआर कराने की बात कही। पुलिस ने भी बताया है कि कर्मचारी अपने साथ हुई मारपीट को लेकर रिपोर्ट देने की बात कह रहा है।

7 Comments
  1. xEyfQwTIctV says

    CrsXMQBn

  2. rMWHxgXFQhNAusU says

    ktZRosbyK

  3. bgOxrdKjLuBWm says

    bRKPrlnimyXO

  4. bavTBxrmp says

    StWgsGxB

  5. kKxiLQraXphodjDy says

    iQIXxZqOz

  6. tIHDGOzi says

    jfckAqUOzEIvd

  7. YVCEatJKBbv says

    VEtIFqSmL

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy