Jhunjhunu Update
झुंझुनू अपडेट - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

ट्रेन के आगे कूदने वाला एक्सईएन था, 1 फरवरी से था अवकाश पर

ट्रेन के आगे कूदने वाला एक्सईएन था, 1 फरवरी से था अवकाश पर

चिड़ावा. झुंझुनूं के चिड़ावा से बड़ी खबर मिल रही है। कल देर शाम को ट्रेन के आगे कूदकर जान देने वाले व्यक्ति की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है। वो कोई और नहीं बल्कि चूरू में कार्यरत पीएचईडी का एक्सईएन मनोहरलाल गोदारा थे। जानकारी के मुताबिक कल देर शाम को चिड़ावा में अड़ूका रेलवे फाटक के पास लोहारू-सीकर यात्री ट्रेन के सामने कूद कर एक व्यक्ति ने जीवनलीला समाप्त कर ली। इस मामले में पुलिस ने शव क्षत—विक्षत शव को मोर्चरी में रखवाकर शिनाख्त के प्रयास शुरू किए। मृतक के पास से मिले एक मोबाइल की सिम के साथ पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ी और मृतक की शिनाख्त चिड़ावा के वार्ड नंबर 10 चौधरी कॉलोनी निवासी चूरू में कार्यरत एक्सईएन 57 वर्षीय मनोहरलाल गोदारा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना
आपको बता दें कि कल शाम को मनोहरलाल गोदारा ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गए थे। जिसमें मनोहरलाल गोदारा एक सफेद शर्ट, काली पेंट पहने क्रीम कलर की शॉल लपेटे हुए थे। जो पटरियों के साथ—साथ चल रहे थे और ट्रेन आते देख अचानक उसके आगे कूदते हुए दिख रहे थे। जिससे उनका शरीर क्षत—विक्षित हो गया। पुलिस ने शव के नजदीक पटरियों पर गिरे मिले काले रंग का कीपैड मोबाइल को जब्त किया था। जिससे ही शिनाख्त हो सकी।
1 फरवरी से थे छुट्टी
सूत्रों के मुताबिक मनोहरलाल गोदारा 1 फरवरी से अवकाश पर थे। वे अस्वस्थ थे। इसलिए उन्होंने 18 फरवरी तक की छुट्टी ले रखी थी। इसके बाद शनिवार और रविवार को अवकाश था। मंगलवार को भी आत्महत्या करने से कुछ देर पहले कार्यालय में उनकी बात हुई थी। दरअसल कोई कार्यालयी काम के लिए एक कर्मचारी ने मनोहरलाल गोदारा को फोन किया था। जिस पर उन्होंने बताया था कि वह एक—दो दिन में कार्यालय आएंगे। लेकिन इसके बाद उन्होंने सुसाइड कर लिया।
तीन साल से चूरू में कार्यरत थे
जानकारी के मुताबिक चूरू में अतिरिक्त मुख्य अभियंता परियोजना पीएचईडी के कार्यालय में बतौर एक्सईएन और तकनीकी सहायक के पद पर 18 दिसंबर 2019 को मोहनलाल गोदारा ने ज्वाइन किया था। जो इस साल के आरंभ से ही कार्यालय कम ही आ रहे थे। कार्यालयी सूत्रों की मानें तो पिछले माह जनवरी में भी वे महज पांच—सात ड्यूटी पर आए थे। वहीं इस महीने में तो उन्होंने एक से 18 फरवरी तक के अवकाश की एप्लीकेशन दे रखी थी।
थाइराइड की बीमारी से थे परेशान
जानकारी में यह भी सामने आया है कि एक्सईएन मनोहरलाल गोदारा के थाइराइड था। इस बीमारी से वे काफी परेशान रहते थे। कार्यालय में भी वे 1 फरवरी से यही बोलकर छुट्टी लेकर गए थे कि बीमारी का इलाज कराने जाउंगा। लेकिन एक बीमारी के खातिर सुसाइड जैसा कदम उठाने की बात लोगों के गले नहीं उतर रही है। अब तो यह पुलिस जांच में ही सामने आएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy