Jhunjhunu Update
झुंझुनू अपडेट - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

हरियाणा बॉर्डर को चैक करने पहुंचे टाइगर

एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने किया दौरा


सिंघाना। झुंझुनूं में बतौर एसपी ज्वाइन करने के बाद आईपीएस प्रदीप मोहन शर्मा ने शुक्रवार को हरियाणा बॉर्डर इलाके के थानों का दौरा किया और बॉर्डर पर की गई पुलिस व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इससे पहले वे सिंघाना थाने पहुंचे। जहां पर उन्हें पुलिसकर्मियों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। वहीं एसएचओ भजनाराम ने सिंघाना थाने के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदीप मोहन शर्मा ने कहा कि वे आज ज्वाइन करने के बाद हरियाणा बॉर्डर के थानों का दौरा करने निकले है। क्योंकि झुंझुनूं में क्राइम को रोकने में सबसे बड़ी कड़ी हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था है। इसलिए वे खुद बॉर्डर को चौक कर रहे है। साथ ही जरूरत होने पर और नई चौकियां स्थापित की जाएगी। वहीं नाकाबंदी के प्वाइंट तय किए जाएंगे। ताकि हरियाणा बॉर्डर को पार कर झुंझुनूं में आना अपराधियों के लिए आसान ना हो। साथ ही यदि वे झुंझुनूं में आकर अपराध भी कर भागने की फिराक में हो तो तुरंत पकड़े जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि नफरी की कोई कमी नहीं है। हैड कांस्टेबल या फिर इससे उपर के लेवल के पुलिसकर्मियों की कमी है। लेकिन कानून व्यवस्था बनाने में इस कमी को आड़े नहीं आने दिया जाएगा।
खेतड़ी। एसपी प्रदीप मोहन शर्मा खेतड़ीनगर व खेतड़ी थाने पहंुचे। उन्होंने पुलिस के जवानों अधिकारियों से समीक्षा बैठक ली। इस दौरान उन्होंने सभी पुरानी फाइलों का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए तथा जल्द ही मामलों का निस्तारण करने के बाद कही। एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने कहा कि झुंझुनूं वीरों की धरती है। यह स्वामी विवेकानंद जैसे महात्मा की कर्मभूमि भी है। लेकिन पिछले कुछ समय में यहां हरियाणा बॉर्डर से आपराधिक गतिविधियां अधिक हो रही है। जिसको ध्यान में रखते हुए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे और अपराधियों पर अंकुश लगाया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि यहां खनन क्षेत्र होने की वजह से भी अपराध की घटनाएं बढ़ रही है। ऐसे में उन पर भी लगाम लगाई जाएगी। इस मौके पर डीएसपी विजयकुमार ,खेतड़ी सीआई विनोद सांखला, कॉपर एसएचओ हरिकृष्ण तंवर, एसआई मदनलाल, दिनेशकुमार गुर्जर, राकेशकुमार, दिनेशकुमार, राजवीरसिंह, अशोककुमार सहित अन्य पुलिस के जवान मौजूद रहे।
पचेरी। झुंझुनूं एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने पचेरी कलां थाने का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान थानाधिकारी बनवारीलाल से बॉर्डर पर पुलिस सुरक्षा और व्यवस्था की जानकारी ली। साथ ही गश्त व्यवस्था को और अधिक मजबूत करने पर जोर दिया। उन्होंने इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अभी प्रमोशन का काम चल रहा है। प्रमोशन का काम पूरा होने के बाद हैड कांस्टेबल या फिर उससे उपर के पुलिस अधिकारियों की कमी को दूर किया जाएगा। वहीं पुलिस मुख्यालय से नए वाहन भी मांगे गए है। जैसे ही मिलेंगे। बॉर्डर इलाके के थानों को नए वाहन उपलब्ध करवाएं जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy