Jhunjhunu Update
झुंझुनू अपडेट - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

झगड़ा हुआ तो परिवार के लोगों ने शादी से निकाला, शर्मिंदगी का कारण बने जीजा को साले ने उतारा मौत के घाट

शहर के मोहल्ला मुगलान मोहल्ला स्थित रजिया मस्जिद गेस्ट हाउस में शनिवार को एक साले ने अपने ही जीजा के पेट में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी साले को गिरफ्तार कर लिया है

झुंझुनूं। शहर के मोहल्ला मुगलान मोहल्ला स्थित रजिया मस्जिद गेस्ट हाउस में शनिवार को एक साले ने अपने ही जीजा के पेट में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी साले को गिरफ्तार कर लिया है। शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि शनिवार सुबह मोहल्ला मुगलान निवासी सईद अनवर की बारात सुलताना के लिए जानी थी। उसकी तैयारियां चल रही थी। वहीं गेस्ट हाउस में दूल्हे के साथ फोटो सेशन चल रहा था। इसी दरमियान दूल्हे सईद अनवर के जीजा तुलस्यानों का मोहल्ला निवासी नासिर हुसैन के पेट में दूल्हे के ही बड़े भाई हाल अंसारी कॉलोनी निवासी रहीम में नुकीला चाकू घोंप दिया। जिससे शादी के कार्यक्रम में खून ही खून हो गया। घायल अवस्था में नासिर हुसैन को बीडीके अस्पताल लाया गया। जहां पर उसकी मौत हो गई। इस मामले में मृतक नासिर हुसैन के पिता जाकिर अली ने अपने बेटे के बड़े साले रहीम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया। शहर कोतवाल ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। जिसे टीमों ने जगह—जगह दबिश देने के बाद गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शुक्रवार को उसके जीजा नासिर हुसैन के साथ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसके जीजा का ही पक्ष लिया और आरोपी साले रहीम को शादी से चले जाने और वापिस ना आने तक की बोल दी। यह सारा माजरा कई लोगों के बीच हुआ। जिससे रहीम ने खुद को शर्मिंदा महसूस किया। इस बेइज्जती का बदला लेने के लिए वो शनिवार को बारात रवाना होने से पहले घर से ही एक नुकीला चाकू लेकर पहुंचा। पहले तो उसने अपने जीजा व दूल्हे के साथ फोटो खिंचवाई और अचानक उसके पेट में चाकू घोंप दिया। इसके बाद फरार हो गया। परिजन नासिर हुसैन को अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन तब तक नासिर की जान जा चुकी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे रविवार को खेतड़ी ( #Khetri ) मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। वहीं पुलिस घटना में काम लिए गए चाकू की बरामदगी के प्रयास कर रहे है। इससे पहले घटना स्थल का सिटी डीएसपी लोकेंद्र दादरवाल, शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा, एफएसएल और एमओबी की टीम ने जायजा लिया और आवश्यक साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
बड़ा भाई नहीं आ रहा था शादी में, मनाकर लाए थे
( #jhunjhunu )शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि हत्या के आरोपी साले रहीम अपने परिवार के साथ अंसारी कॉलोनी में रहता था। वो शादी में नहीं आ रहा था। लेकिन परिवार के लोग उसे मनाकर लाए कि उसके छोटे भाई की शादी है। इसलिए उसे आना चाहिए। रहीम भी पिछले दो—तीन दिन से अपने छोटे भाई की शादी से खुश था और हर काम में सहयोग कर रहा था। लेकिन शुक्रवार को जब उसका जीजा नासिर हुसैन आया तो उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी कहासुनी के बाद उसे जब परिवार के लोगों ने शादी से निकाला तो रहीम ने जीजा की हत्या करने की सोच ली।
जीजा के साथ भी नहीं बनती
दरअसल रहीम गुस्सैल है। जिसके कारण दो—तीन साल पहले उसकी अपने जीजा से भी अनबन हो गई थी। वहीं परिवार के लोगों से भी खास नहीं बनती थी। इसी कारण वह अपने पत्नी और दो बच्चों के साथ अंसारी कॉलोनी में अलग से ही रहता था।
उसी समय दे दी थी देख लेने की धमकी
शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि शुक्रवार को जब जीजा—साले के बीच कहासुनी हुई और कहासुनी के बाद परिवार के लोगों ने साले रहीम को शादी से निकाल दिया था। उसी वक्त रहीम तैश में आ गया था। उसने उसी वक्त जीजा नासिर हुसैन को देख लेने की धमकी सबके सामने दे दी थी। लेकिन परिवार के लोगों ने इस धमकी को इतना गंभीरता से नहीं लिया। जिसके बाद शनिवार को भी जब रहीम आया तो यही सोचा कि अब गुस्सा उतर गया होगा। इसलिए आया है। लेकिन जब उसने चाकू घोंपा तो सभी सन्न रह गए।
चार—पांच लोग ही गए निकाह करने
घटना के बाद शादी के घर में भी ना केवल कोहराम मच गया। बल्कि हर कोई सन्न हो गया। शहर कोतवाल की मानें तो इसके बाद दूल्हा और परिवार के चार—पांच लोग ही सुलताना बारात लेकर गए और निकाह आदि के कार्यक्रम हुए। कुल मिलाकर शादी की जो खुशी पहले थी। वो अब नहीं रही।
शादी में शामिल होने मुंबई से आया था जीजा
मृतक नासिर हुसैन के चाचा के लड़के सलमान ने बताया कि नासिर मुंबई में लुहार का काम करता है। छोटे साले सईद अनवर की शादी में शामिल होने नासिर मुंबई से आया था। परिवार में झगड़े को लेकर नासिर लगातार अपने बड़े साले को समझाता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी रहीम पेंटर है।
फरार हो गया आरोपी, 7 घंटे में पकड़ा
शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के महज सात घंटे बाद ही फरार आरोपी रहीम को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल घटना के बाद पीपली चौक, अंसारी कॉलोनी सहित अन्य इलाकों में आरोपी छुपता फिरा। लेकिन देगड़ा के नेतृत्व में एएसआई मुलायमसिंह, हेड कांस्टेबल विनोदकुमार, महेंद्र, अमीलाल, महावीर, कांस्टेबल योगेंद्र, आशुराम, विकास, महिला कॉन्स्टेबल रश्मि की टीमों ने आरोपी को पकड़ ही लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy